नॉएडा: PNI NEWS: योगी सेना की एक प्रेस वार्ता नोएडा के ए-5 सैक्टर 33 स्थित इस्काॅन मन्दिर के प्रागंण में रखी गई है योगी सेना के राष्टृीय प्रमुख श्री कुलदीप शर्मा है कार्यक्रम की अध्यक्षता उन्होने वताया यह योगी सेना का गठंन मई 2017 में हुआ है इसके राष्टृीय अध्यक्ष माननीय श्री के ही यह योगी सेना मानीय श्री मोहन भागवत जी के संज्ञान में है विश्व में हिन्दु समाज और हिन्दु संस्कृति बचाने के लिए हुआ है। योगी सेना पूरी दुनिया में हिन्दु समाज और भारतीय संस्कृति के उत्थान के लिए कार्य करेगी । पिछले 60-70 वर्षे में दुनिया के काफी देशो में हिन्दु समाज के जो विभिन्न कारणे से नुकसान हुआ है उसको रोकने और उत्थान करने का योगी सेना का प्रमुख लक्ष्य है।
आज योगी सेना उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी अमित चावला को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर की गई और उम्मीद करते है वह जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे ।
अमित चावला द्वारा कहा गया कि हिन्दु समाज को एक करने के लिए यदि कोई भी राजनैतिक पार्टी किसी भी तरह की हिन्दु विरोधी रणनीति बनायेगी तो उस रणनीति को तोडने का काम योगी सेना के द्वारा किया जायेगा उत्तर प्रदेश में योगी सेना द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जायेगा जिसमें सदस्यता शुल्क 11/- रू0 रखा गया है जिसका सारा फंड राम मिन्दर के निर्माण में योगी सेना द्वारा दिया जायेगा राम मन्दिर निर्माण की योजना योगी सेना के द्वारा ही बनायी जायेगी इस अवसर पर श्री प्रदीप डाबरा जी विनोद कक्कड जी, उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अमित चावला , उपाध्यक्ष सोनू राणा ,धमेन्द्र चैधरी ,वेद प्रकाश उपाध्याय, अभय प्रताप सिह महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमति ऊषा शर्मा , बुलन्दशहर अध्यक्ष श्री दुष्यंत कुमार सोहेले खान मेरठ मण्डल उपाध्यक्ष दिवाकर गोस्वामी , अमित नागर, आदि मौजूद रहे । पूर्व कमिश्नर श्री एस0बी0 गोस्वामी योगी सेना के कानूनी सलाहकार रहेगें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here