फेलिक्स अस्पताल ने धूमधाम से मनाया नर्स डे एवं मदर्स डे

0

नोएडा:PNI News: फेलिक्स अस्पताल के द्वारा 12 मई दिन रविवार को नर्स डे तथा मदर्स डे बडी धूमधाम से मनाया गया। अस्पताल में सुबह केक काट कर नर्स डे बड़े हर्सोल्लास के साथ मनाया गया तथा बाद में सभी नर्सों को उपहार दे कर समानित किया गया।
Mother’s day पर माताओं के लिए एक निःशुल्क शिविर का आयोजन किया गया जिसमें स्त्री रोग विशेषज्ञ, फिजिशियन, डाइटीशियन एवं फिजियोथेरेपिस्ट जैसे अनुभवी डॉक्टर सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक शामिल रहे। इस शिविर में डॉ. संहितदास गुप्ता (स्त्री रोग विशेषज्ञ) ने आयी महिलाओं की जांच की तथा उनको बेहतर स्वास्थ्य के लिए कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए जो कि इस भीषण गर्मी में महिलाओं के लिए लाभप्रद हैं। गर्भावस्था में किस प्रकार की सावधानियां बरतनी चाहिये एवं किस प्रकार के योग आसान करने चाहिए इस संदर्भ में फिजियोथेरेपिस्ट ने सम्बंधित दिशा निर्देश दिए।
डाइटीशियन ने भी शिविर में आये लोगों को सही आहार प्रणाली के बारे में बताया। शिविर में आये सभी लोगों ने फेलिक्स अस्पताल के शिविर की बग्यत सराहना की।
शिविर का उद्घाटन फेलिक्स अस्पताल की डायरेक्टर डॉ. रश्मि गुप्ता ने किया।
इस निःशुल्क हेल्थ चेकअप शिविर का लाभ 13 पुरुषों, 29 महिलाओं एवं 7 बच्चों ने उठाया तथा साथ ही साथ 29 लोगों ने रक्तदान किया।
फेलिक्स अस्पताल की डायरेक्टर डॉ. रश्मि गुप्ता ने वहाँ उपस्थित लोगों को यह आश्वासन भी दिया कि फेलिक्स अस्पताल भविष्य में इस तरह के निःशुल्क शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन करता रहेगा। यह अस्पताल निःसंदेह दिन प्रतिदिन नोएडा क्षेत्र में रोगियों के लिए बेहतर सुविधाएं देने के लिए तत्पर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here