गौशाला का भूमि पूजन, लावारिस गायों को मिलेगा आश्रय

0

नोएडा :PNI NEWS: नगली वाजिदपुर गांव में भूमि पूजन कर नई गौशाला का शुभारम्भ किया गया । इस गौशाला का निर्माण नोएडा अथॉरिटी के द्वारा किया जा रहा है जहां सड़को पर लावारिस घूम रही गायों का आश्रय प्रदान किया जाएगा । नोएडा अथॉरिटी इस गौशाला को विकसित करके सेक्टर 94 स्थित श्रीजी गौसदन को दिया जाएगा श्री गौसदन इस गौशाला को समुचित प्रबंधन करेगा।

मंत्रोंच्चार से साथ भूमि पूजन की शुरूआत की गई , शीलू सागर जी पूरे विधि विधान से भूमिपूजन और यज्ञ को सम्पन्न कराया । पूजन में उपस्थित सभी लोगों ने यज्ञ में आहूति दीं और सभी ने इस शुभकार्य की सफलता की कामना की । 

इस नवनिर्मित गौशाला का निर्माण 12 एकड़ में किया जा रहा है । यहां गायों को रखने के लिए शेड का निर्माण किया जाएगा । फिलहाल तीन शेड का निर्माण हो चुका है । इसके अलावा भूसाघर , बायो गैस प्लांट का निर्माण भी किया जाएगा । भूमिपूजन में नोएडा अथॉरिटी के तरफ से एसीईओ एके मिश्रा , भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और श्रीजी गौसदन के संस्थापक अध्यक्ष गोपाल कृष्ण अग्रवाल , अनिल भूषण अध्यक्ष श्री जी गौसदन, एनके अग्रवाल महासचिव , हरीश गुप्ता कोषाध्यक्ष, अग्रवाल मित्रमंडल के अध्यक्ष संजय गोयल, भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अतुल वर्मा, विकास अग्रवाल ,मनोज चौधरी  राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भाजयुमो समेत नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी एवं शहर के गणमान्य लोग सम्मलित हुए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here