नई दिल्ली: PNI NEWS: जे.ई.ई. मेन में प्रभावषाली परिणाम देने के बाद, प्रतियोगी परीक्षा कोचिंग इण्डस्ट्री में एक प्रतिश्ठित संस्थान ।मेंस  ने जे.ई.ई. एडवांस्ड में भी अपनी सफलता का दौर जारी रखा। सम्पूर्ण परिणाम में अग्रणी रहते हुए, मेडिकल व इन्जीनियरिंग कोचिंग के लिए भारत के इस प्रतिश्ठित इन्स्टीट्यूट ने इस क्षेत्र में फिर से अपनी लीडरषिप को साबित किया है। कुल मिलाकर परिणाम बहुत अच्छा रहा। इस परीक्षा में कुल 2411 आकाषियन्स सफलतापूर्वक क्वालिफाई हुए और प्प्ज् कैम्पस में अपने प्रवेष के लिए रास्ता बनाया।
समस्त छात्रों में से, 2020 छात्र आकाष इन्स्टीट्यूट के रेग्यूलर क्लासरूम से हैं, जबकि 391 छात्र इसके डिस्टेन्स लर्निंग प्रोग्राम से हैंे। इस प्रतिश्ठित प्रतियोगी परीक्षा में जोधपुर षहर से आकाष इन्स्टीट्यूट के दो वर्शीय क्लासरूम कोर्स की छात्रा मनस्वी राजपुरोहित ने ।प्त् 61 हासिल किया। मनस्वी राजपुरोहित के साथ ही हमारे 5 अन्य छात्रों ने षीर्श 100 में रैंक हासिल किये, हमारे दो वर्शीय क्लासरूम छात्र वी. मोहन अभ्यास ने ।प्त् 64 प्राप्त किया तथा हमारे दो वर्शीय दूरस्थ कोर्स के छात्र आषीश वेकर ने ।प्त् 7ए षषिज गुप्ता ने ।प्त् 30 तथा आरोन जाॅन साबू ने ।प्त् 94 प्राप्त किये।
छात्रों की इस सफलता पर बोलते हुए, श्री आकाष चैधरी, निदेषक, आकाष एजुकेषनल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि श्दिन-रात अथक प्रयास व अप्रत्याषित जूनून और समर्पण को दर्षाते हुए, इन छात्रों ने वह उपलब्धि हासिल की है जिसको प्राप्त करने के लिए प्रत्येक प्प्ज् अभ्यर्थी सपने देखता है। उनके पिछले कुछ महीनों की मेहनत रंग लाई और अब उनके लिए यह खुषियाँ तथा जष्न मनाने का समय है। हम हमारे अध्यापकों को भी बधाई देना चाहते हैं जिन्होंने फिर से एक सराहनीय काम किया है तथा कुषल व सुव्यवस्थित षिक्षण प्रक्रिया के माध्यम से छात्रों को उनकी महत्वाकांक्षा प्राप्त करने में मदद की। हम आषा करते हैं कि भावी आकाषियन्स सफलता और उपलब्धियों की विरासत को बनाए रखने में सक्षम रहेंगेए जो आकाष इन्स्टीट्यूट की एक पहचान है। श्
आकाश ऐजुकेशनल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड एक दृष्टि मेंः
विगत 28 वर्शों से मेडिकल, इन्जीनियरिंग तथा फाउन्डेषन स्तर ;छज्ैम्ए आॅलम्पियाड्स आदिद्ध की विभिन्न्ा प्रवेष परीक्षाओं में षानदार प्रदर्षन के साथ आकाश ऐजुकेशनल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने सम्पूर्ण भारत में षिक्षा प्रदान करने की अपनी सर्वोच्च पद्धति द्वारा स्वयं को स्थापित किया है। इसने भारत में प्रतिश्ठित इन्जीनियरिंग तथा मेडिकल प्रवेष परीक्षाओं में लगातार टाॅपर्स प्रदान किए हैं। आकाष वर्शों से विभिन्न्ा मेडिकल, इन्जीनियरिंग तथा सभी फाउन्डेषन स्तर की परीक्षाओं में षानदार परिणाम के लिए जाना जाता है। अपने व्यापक पोर्टफोलियो कार्यक्रमों से परिणामोन्मुखी दृश्टिकोण का निरन्तर प्रयास, कौषल कार्यक्रमों तथा सुविधाओं की श्रेश्ठ व्यवस्था, सम्पूर्ण भारत में 160़ से अधिक सेन्टर्स का नेटवर्क, इस वर्श 150ए000 से अधिक विद्यार्थियों के सामूहिक आधार ने इसको कोचिंग के क्षेत्र में एक धरोहर बनाया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here